Tuesday 1 December 2015

12वीं पास की सरकारी नौकरी के लिए भर्ती, कुल 247 पद, सैलरी भी बढ़िया

12वीं पास युवा व युवतियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका दिखाई दे रहा है। वेस्टर्न कोलफील्ड्स में स्टाफ नर्स के 247 पदों पर भर्ती निकली है। अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों को 19,035 रुपए प्रतिमाह प्रदान करने का प्रावधान है। इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से ही किया जाना है।

विज्ञापित पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु सीमा वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड द्वारा निर्धारित है। विज्ञापित पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को वेतनमान हकीम अब्दुल हमीद सेंटेनरी हॉस्पिटल, नई दिल्ली द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार प्रदान किया जाना निर्धारित है।
विज्ञापित पदों पर शैक्षिक योग्यता के तहत उम्मीदवारों के पास सरकार से मान्यताप्राप्त विद्यालय से 12वीं उत्तीर्ण होना एवं सरकार द्वारा मान्यताप्राप्त संस्थान से ‘ए’ ग्रेड का नर्सिंग में डिप्लोमा होना अनिवार्य बताया गया है।
विज्ञापित पदों पर आवेदन ऑफलाइन माध्यम से ही किया जाएगा। अभ्यर्थी अपने आवेदन पत्र विभाग की वेबसाइट से डाउनलोड करके उसे सावधानी पूर्वक पूर्णरूप से भरें।
आवेदन पत्र के साथ अपने सभी शैक्षिक दस्तावेजों की छायाप्रतियां एवं वांछित दस्तावेजों को संलग्न कर साधारण डाक से वेस्टर्न कोलफील्ड्स लमिटेड, कोल एस्टेट सिविल लाइंस, नागपुर- 440001 के पते पर ही भेजना होगा।
अभ्यर्थियों को अपने आवेदन पत्र के लिफाफे पर अपना नाम एवं एवं अपना जाति वर्ग स्पष्ट शब्दों में लिखना होगा। अभ्यर्थियों को यह ध्यान रखना होगा कि आवेदन करने से पहले ही वो यह सुनिश्चत कर लें कि उनका आवेदन पत्र विभाग द्वारा दर्शाए पते पर 1 दिंसबर 2015 से पूर्व अवश्य पंहुच जाए।
आवेदन संबंधी अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइटwww.westerncoal.nic.in पर लॉग इन करके जानकारी लें।

No comments:

Post a Comment